टा फुटबॉल शेड्यूल

टा फुटबॉल शेड्यूल

time:2021-10-21 00:27:28 इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन Views:4591

जल्द से जल्द ड्रा परिणाम टा फुटबॉल शेड्यूल 10cric पुराना संस्करण,casumo डाउनलोड,लियोवेगास क्यू1 2020,lovebet ब्राज़ील,lovebet नया खाता,तुमसे प्यार करता हूँ,अल्फा आभासी क्रिकेट सिम्युलेटर,बैकारेट फेंग यूनु,जीतने के लिए baccarat ट्रिक्स,बेटिंग जॉब आयरलैंड,कैसीनो अपाचे,कैसीनो यू बीओग्रेडु,क्लासिक रम्मी प्लस कैश गेम,क्रिकेट जर्सी फुल हैंड,ई लॉटरी परिणाम,यूरोपीय फुटबॉल स्कोर लाइव,फुटबॉल नेविगेशन स्टेशन,उत्पत्ति कैसीनो कोई जमा बोनस नहीं,जैकपॉट गेम कैसे चुने जाते हैं,मेरे नाम के साथ आईपीएल जर्सी,जैकपॉट समानार्थक शब्द,लाइव लाठी कतर,लाइव वर्चुअल ब्लैकजैक,लॉटरी क्रिसमस ड्रा,एनबीए बास्केटबॉल सट्टेबाजी,ऑनलाइन कैसीनो यूएसए रियल मनी xb777,संयुक्त राज्य अमेरिका में ऑनलाइन पोकर,परिमच संस्थापक,पोकर हाथ चार्ट,आर/पोकेराइड,नियम भेदभाव,रम्मी वेरिएंट apk,स्लॉट मशीन html,स्पोर्ट्स 365 ऑक्सीजन,स्पोर्ट्सबुक हाइलैंड्स रैंच,टेक्सास होल्डम जुगदास,शीर्ष 5 रम्मी ऐप,Baccarat की आधिकारिक वेबसाइट क्या है,एक्सबेट स्पोर्ट्सबुक,इलेक्ट्रॉनिक खेल zina योजना,क्या खेलने के लिए कोई मुफ्त बैकारेट है,गोवा का समुद्र,डिटेल d1,फुटबॉल विश्व कप 2018,बेटा यादव,लॉटरी टिकट ऑनलाइन app,स्लॉट्स मीनिंग इन हिंदी .इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

कंपनी ने वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है.
नई दिल्ली : देश की दिग्‍गज आईटी कंपनी इंफोसिस ने अपने सभी स्तरों के कर्मचारियों को वेतनवृद्धि और पदोन्नति देने की घोषणा की है. कंपनी ने कहा है कि वेतनवृद्धि और पदोन्नति एक जनवरी से प्रभावी होगी.

बेंगलुरु मुख्यालय वाली कंपनी ने दूसरी तिमाही में वैरिएबल-पे के साथ विशेष प्रोत्साहन देने की भी घोषणा की है. सितंबर में समाप्त तिमाही में कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 2,40,208 थी.

इंफोसिस के सीईओ और एमडी सलिल पारेख ने वर्चुअल संवाददाता सम्मेलन के दौरान कहा, ''इस संकट के समय अपने कर्मचारियों की जबर्दस्त प्रतिबद्धता की वजह से हम तिमाही में 100 फीसदी वैरिएबल-पे दे रहे हैं. हम अपने जूनियर कर्मचारियों को तीसरी तिमाही में एकबारगी विशेष प्रोत्साहन देंगे.''

इसे भी पढ़ें : यूपी : 31,000 टीचरों की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

उन्होंने बताया कि वेतनवृद्धि की प्रक्रिया अब फिर शुरू होगी, जो एक जनवरी, 2021 से प्रभावी होगी.

पारेख ने कहा, ''हमने पिछली तिमाही में जूनियर स्तर पर पदोन्नति शुरू की थी. अब हम सभी स्तरों पर इसका विस्तार करेंगे.'' इससे पहले इंफोसिस ने कहा था कि वह महामारी की वजह से कारोबार में आई सुस्ती के चलते पदोन्नति और वेतनवृद्धि रोक रही है.

इसे भी पढ़ें : सितंबर में नियुक्ति गतिविधियों में 24% की बढ़ोतरी : रिपोर्ट

हालांकि, इंफोसिस ने कहा था कि उसने जिन भी लोगों को नौकरी की पेशकश की है, उन्हें कंपनी के साथ जोड़ा जाएगा. इंफोसिस के सीओओ प्रवीन राव ने कहा कि वेतनवृद्धि पूर्व के वर्षों के समान होगी. पिछले साल कंपनी ने भारत में कर्मचारियों को औसतन छह फीसदी की वेतनवृद्धि दी थी. देश से बाहर यह औसतन एक से डेढ़ फीसदी रही थी.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

इंफोसिसपदोन्‍नतिनए साल से वेतनवृद्ध‍िकर्मचारियों के लिए खुशखबरी

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.फ्रेंकलिन टेंपलटन के इंडियन मैनेजमेंट ने घरेलू कारोबार के लिए अपनी प्रतिबद्धता जताई थी.कोविड से पहले के स्‍तर पर पहुंची कंपनियों में भर्ती : सर्वे

यूनिट लिंक्ड इंश्‍योरेंस प्‍लान यानी यूलिप और म्यूचुअल फंड कई मायनों में अलग होते हैं. यह और बात है कि कई लोग इन्‍हें एक जैसा प्रोडक्ट समझने की भूल कर बैठते हैं. आपको भी अगर ऐसी गलतफहमी है तो यहां हम इन दोनों के बीच कुछ महत्वपूर्ण अंतरों के बारे में बता रहे हैं.प्राइम इंवेस्टर ने निवेशकों को फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की सभी स्कीमों से निकासी करने की सलाह दी है. प्राइम इंवेस्टर चेन्नई की एक स्वतंत्र रिसर्च फर्म है.इंटरनेशनल फंड के बारे में जानिए अपने हर सवाल का जवाब

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.पेटीएम के सीएचआरओ रोहित ठाकुर ने ईटी को बताया कि पिछले तीन से चार महीनों में कंपनी ने करीब 700 लोगों की भर्ती की है. इन्‍हें ऑनलाइन रिक्रूट किया गया है.एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
पैरिमैच पेटीएम डिपॉजिट

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

क्रिकेट quiz

एनालिटिक्‍स संबंधी जॉब्‍स निकालने वाली कंपन‍ियों में एक्‍सेंचर, एमफेसिस, कग्निजेंट टेक्‍नोलॉजी सॉल्‍यूशन, केपजेमिनी, इंफोसिस, टेक महिंद्रा, आईबीएम इंडिया, डेल, एचसीएल टेक्‍नोलॉजी और कोलेबरा टेक्‍नोलॉजी प्रमुख हैं.

जुआरी रम्मी

एओन की बुधवार को जारी सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि देश में काम करने वाली कंपनियों ने कोविड-19 से जुड़ी चुनौतियों के बावजूद लचीलारुख दिखाया है.

lovebet ग्रेहाउंड परिणाम

सैलरी कब अपने स्‍तर पर लौटेंगी, यह आर्थिक गतिविधियों के बहाल होने पर निर्भर करेगा. डेलॉयट के सर्वे में शामिल 75 फीसदी संस्‍थानों ने मौजूदा अनिश्चितता को देखते हुए वेतनवृद्धि में किसी तरह के अनुमान जाहिर करने से इंकार कर दिया.

रियल मनी बोर्ड गेम प्लेटफॉर्म जो बेहतर है

निवेशकों के सोने का आकर्षण बढ़ा है. वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड एक्सचेंज ट्रेडेड फंड्स (ईटीएफ) में निवेशकों ने 6,900 करोड़ रुपये डाले.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी