बैकारेट सट्टेबाजी तकनीक

Publishing time:2021-10-20 23:49:01

लॉटरी चैनल बैकारेट सट्टेबाजी तकनीक 188bet मोई नहत,casumo स्वागत प्रस्ताव,lovebet २ कारक प्रमाणीकरण,lovebet फंतासी ऐप,lovebet रेसिंग रेडियो,lovebetcancel आदेश 9,बैकारेट 247,बैकरेट किंग,कैसीनो समीक्षा,सट्टेबाजी क्षेत्र ब्रिटेन,कैसीनो यूरोपा,च शतरंज का खेल,क्रिकेट 2.0 पुस्तक पीडीएफ डाउनलोड,क्रिकेट के नियम और कानून,ई-स्पोर्ट्स केन्या फेडरेशन,फ़ुटबॉल 10,फ़ुटबॉल वॉक,जीटी फुटबॉल,बैकारेट कैसे खेलें और एक स्थिर लाभ कमाएं,सीबीएसई 2020 के लिए बेस्ट ऑफ फाइव है,जंगल रम्मी कतर,लाइव कैसीनो कैनसस सिटी,लॉटरी क्लब ऑनलाइन,लूडो किंग,ऑड्स एनालिसिस लर्निंग वेबसाइट,ऑनलाइन गेम डेवलपमेंट सॉफ्टवेयर,ऑनलाइन पुरस्कार राशि,पैरिमैच वेलकम बोनस,पोकर खिलाड़ी,री पोकर टूर्नामेंट,रम्मी 0 नियम,रम्मीकल्चर हेल्पलाइन नंबर,स्लॉट मशीन युगियोह कार्ड की कीमत,स्पोर्ट्स ईयरबड्स,एसएस लॉटरी परिणाम,th.lovebet98,यूईएफए चैंपियंस लीग फुटबॉल राउल,कौन सा फ़ुटबॉल सट्टेबाजी नेटवर्क सुरक्षित है,21 बजे one punch man,ऑनलाइन पैसे बनाएं free,क्रिकेट ओपी वाले,गोवा राजश्री,तीन पत्ती में कैसे जीते,बकरी ढाणी,बैकारेट का परिचय,स्टेटस आल, .एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

http://img95.699pic.com/photo/40037/1647.jpg_wh300.jpg?67016

एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता रहा है.
मुंबई : देश में निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक एक्सिस बैंक ने अपने 75,000 कर्मचारियों के वेतन में 12 फीसदी तक बढ़ोतरी की है. एक सूत्र ने मंगलवार को बताया कि बैंक पहले ही एक निश्चित रैंक से नीचे के अधिकारियों को वार्षिक बोनस दे चुका है. अब सभी को बोनस दिया जाएगा.

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए गए लॉकडाउन के कारण विभिन्न क्षेत्रों में छंटनी, वेतन में कटौती या कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी रुक गई है. हालांकि, कई बड़े निजी क्षेत्र के बैंकों ने कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी की है.

इसे भी पढ़ें : कोविड के बीच जानिए कहां मिल रही हैं नौकरियां

सूत्र ने कहा, ''हमें वेतन बढ़ोतरी और बोनस के बारे में व्यक्तिगत रूप से सूचित किया गया है.'' साथ ही उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी व्यक्तिगत प्रदर्शन के आधार पर 4 से 12 फीसदी तक है.

उन्होंने बताया कि यह बढ़ोतरी एक अक्टूबर से लागू है. जबकि आमतौर पर वेतन प्रत्येक वित्त वर्ष की शुरुआत में एक अप्रैल से बढ़ाया जाता था. इस संबंध में पुष्टि के लिए एक्सिस बैंक के प्रवक्ता को एक ईमेल भेजा गया था, जिसका कोई जवाब नहीं आया.

इसे भी पढ़ें : अच्‍छे इंक्रीमेंट के लिए अभी दो साल करना पड़ेगा इंतजार : एक्‍सपर्ट्स

इससे पहले आईसीआईसीआई और एचडीएफसी बैंक ने भी इसी तरह का फैसला लिया था. आईसीआईसीआई बैंक ने अपने एक लाख कर्मचारियों में से 80 हजार कर्मचारियों को बोनस दिया था और सैलरी बढ़ाई थी. यह फैसला जुलाई से लागू हुआ है.

बैंकों ने यह फैसला ऐसे समय में लिया है जब कोविड-19 की वजह से प्रदर्शन कुछ खास अच्छा नहीं रहा है.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

एक्सिस बैंकवेतन में बढ़ोतरीकर्मचारियों का वेतनकोरोना की महामारीलॉकडाउन

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read
एक्सिस बैंक ने कर्मचारियों का वेतन 12% तक बढ़ाया

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.नयी दिल्ली, 20 अक्टूबर (भाषा) केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने बुधवार को कहा कि भारत को किसी पर हमले के लिये नहीं बल्कि स्वयं की रक्षा के लिये वैश्विक शक्ति बनने की जरूरत है। उद्योग मंडल फिक्की के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भारत एक विस्तारवादी शक्ति नहीं है और छोटे पड़ोसियों पर हमला करने का इरादा नहीं रखता है। गडकरी ने कहा, ‘‘हमें भारत को वैश्विक शक्ति बनाने की जरूरत है...हमें शक्तिशाली बनने की जरूरत है अैर यह किसी पर हमले के लिये नहीं है।’’ मंत्री ने कहा कि भारत रक्षाअंतरराष्ट्रीय सौर गठबंधन को बढ़ावा देने के लिए दुनिया को साथ आना चाहिए: आर के सिंह

पहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.अच्‍छे ब्रांड से दो साल का एमबीए मार्केट की बदली हुई स्थितियों में काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. एमबीए की डिग्री आपको विश्‍वसनीयता हासिल करने में मदद करती है. फिर चाहे आपने किसी भी सेक्‍टर में काम किया हो.इंफोसिस के कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, नए साल से बढ़ेगा वेतन

मुंबई, 20 अक्टूबर (भाषा) कच्चे तेल की वैश्चिक कीमतों में गिरावट तथा बाजार में जोखिम उठाने की क्षमता बढ़ने के साथ अंतरबैंक विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में बुधवार को रुपया अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 47 पैसे के उछाल के साथ 74.88 प्रति डॉलर के लगभग दो सप्ताह के उच्चस्तर पर बंद हुआ। बाजार सूत्रों ने कहा कि घरेलू शेयर बाजार में गिरावट के कारण रुपये पर कुछ दबाव रहा। अंतरबैंक विदेशी मुद्रा विनिमय बाजार में रुपया मजबूती का रुख लिए 75.10 रुपये पर खुला तथा कारोबार के दौरान यह 74.88 रुपये तक सुधर गया, जो सात अक्टूबर के बाद कापहले चरण में 31,277 को जिलों का आवंटन हो गया है. इसमें से 15,933 टीचर सामान्‍य कैटेगरी के हैं. 8,513 अन्‍य पिछड़ा वर्ग, 6,615 अनुसूचित जाति और 215 अनुसूचित जनजाति के हैं.भारत को अपनी रक्षा के लिये वैश्विक शक्ति बनने की जरूरत: गडकरी

स्रोत: Nanfang Daily Online    Editor in charge: hit


ख क्रिकेट चमगादड़
शासन कशा
फिन का भँवर
सर्वश्रेष्ठ पांच लैपटॉप
खेलो पर जुआ beda
पोकर सूची
बैकारेट का चलन कैसे देखें
188bet सीएसगो
ऑनलाइन पैसे जुआ
विश्व फुटबॉल रणनीति
casumo डिजाइन
रम्मी ऑक्टो
पोकर युद्ध अमेज़न है
lovebet रेसिंग टीवी
ऑनलाइन जुआ कार्ड गेम
रूले लाइव मेटोडो
शाही कण्ठ
लॉटरी 8 बजे का खेल
मैं Baccarat कहाँ आज़मा सकता हूँ?
Baccarat में कितने खेल होते हैं
इलेक्ट्रॉनिक खेल web
ऑनलाइन जुआ nia
बैकरेट विश्लेषण सॉफ्टवेयर लोगों को धोखा देता है
लाइव लाठी स्पेन
यूरोपीय कप ख़रीदना
फुटबॉल एच बैक
लॉटरी सांबद पुराना परिणाम