ऑनलाइन स्लॉट उच्चतम भुगतान

ऑनलाइन स्लॉट उच्चतम भुगतान

time:2021-10-21 00:35:10 जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम Views:4591

ऑनलाइन गेम क्रिकेट ऑनलाइन स्लॉट उच्चतम भुगतान 188bet डिपॉजिटो मिनिमो,casumo राय,lovebet 0 5 तोरे,lovebet ड्रीम11 भविष्यवाणी आज,lovebet पे6,lovebet.vip 1,एयू स्पोर्ट्स,baccarat हैकर apk,बैकारेट xl,बेटिंग साइट्स,कैसीनो के दिन जुआरी से पूछें,कैसीनो जेड नो डिपॉजिट बोनस,पर आना,टीवी पर क्रिकेट,एस्पोर्ट्स कॉलेज,सबसे तेज़ फ़ुटबॉल स्कोर लाइव,फुटबॉल सिमुलेशन सट्टेबाजी सॉफ्टवेयर,जीएच स्पोर्ट्स लोट्टो परिणाम,बैकारेट में किस स्थिति से कैसे निपटें,आईपीएल आगामी मैच,बिक्री के लिए जिमी क्रिकेट किताब,लाइव कैसीनो ड्रीम कैचर,लॉटरी 8 तारीख,लूडो क्लब,एनएफएल लाइव क्वार्टरबैक रूले,ऑनलाइन जुआ बोनस,ऑनलाइन पोकर स्क्रम,परिमच मूल,पोकर अर्थ,नियमित बैकारेट जीएमे डाउनलोड,जीवन के बारे में नियम उद्धरण,रम्मीकल्चर अकाउंट डिलीट,स्लॉट मशीन की मरम्मत,स्पोर्ट्स बेटिंग फोरम,स्पोर्ट्सबुक रिव्यू ऑड्स,टेक्सास होल्डम कदम,टीवीएस स्पोर्ट्स,फ़ुटबॉल खेलने के लिए खाता कहाँ खोलें,जेड कैसीनो ब्लैक हॉक सह,ऑनलाइन जुआ english,क्रिकेट pic,गोवा दारू का रेट 2021,तीन पत्ती क्या है,बकरा डीजे,बेस्ट रोमांटिक शायरी,शंघाई 11 चुन 5, .जनवरी से महिंद्रा की कारें भी होंगी महंगी, जानिए कंपन‍ियां क्‍यों बढ़ा रही हैं दाम

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी.
नई दिल्ली : महिंद्रा एंड महिंद्रा ने अगले महीने से अपने सभी पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों की कीमतों में बढ़ोतरी का एलान किया है. कंपनी ने उत्पादन लागत में वृद्धि के मद्देनजर यह फैसला किया है.

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने मंगलवार को बताया कि एक जनवरी से उसके पैसेंजर और कमर्शियल वाहनों के दाम बढ़ जाएंगे. कमोडिटी के दाम बढ़ने और अन्य इनपुट कॉस्‍ट में बढ़ोतरी की वजह से उसे यह कदम उठाना पड़ रहा है.

इसे भी पढ़ें : इंडिया पोस्‍ट ने लॉन्‍च किया एप, घर बैठे मिलेंगी बैंकिंग सेवाएं

कंपनी ने कहा कि उसके विभिन्न मॉडलों के दाम कितने बढ़ेंगे, इसकी सूचना वह बाद में देगी. महिंद्रा थार और स्कॉर्पियो जैसे मॉडलों की बिक्री करती है. पिछले सप्ताह फोर्ड इंडिया ने एक जनवरी से अपने विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की थी.

उसने बताया था कि कीमतों में बढ़ोतरी 1 फीसदी से 3 फीसदी की रेंज में होगी. इस तरह दाम करीब 5,000 रुपये से लेकर 35,000 रुपये तक बढ़ जाएंगे. यह अलग-अलग मॉडलों पर निर्भर करेगा.

इसे भी पढ़ें : एनपीएस और अटल पेंशन में बढ़ी लोगों की दिलचस्‍पी, कुल निवेश ₹5 लाख करोड़ के पार

इससे पहले देश की सबसे बड़ी कार कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने जनवरी से अपने वाहनों के दाम बढ़ाने की घोषणा की थी. कंपनी ने कहा था कि विभिन्न मॉडलों की कीमतों में बढ़ोतरी अलग-अलग होगी. दोनों ही कंपनियों ने मूल्‍यवृद्धि के पीछे बढ़ती इनपुट कॉस्‍ट का हवाला दिया था.

हिंदी में पर्सनल फाइनेंस और शेयर बाजार के नियमित अपडेट्स के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज. इस पेज को लाइक करने के लिए यहां क्लिक करें.

टॉपिक

महिंद्रा एंड महिंद्रामारुति सुजुकीमहिंद्रा की कारेंजनवरी से बढ़ेंगे दामफोर्डपैसेंजर और कमर्शियल वाहन

ETPrime stories of the day

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival
Recent hit

Why Rivigo, which hired from all sectors, is zeroing in on seasoned logistics hands for its revival

11 mins read
Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?
Electric vehicles

Financing is still a blind spot for EVs. Can Ola Electric be the game changer?

10 mins read
Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?
Agriculture

Kisan Credit Card is critical for agriculture. But can the scheme overcome the challenges?

7 mins read

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.अधिकतर निवेशक इक्विटी फंड्स में निवेश करने के लिए सिस्टेमैटिक इंवेस्टमेंट प्लान (सिप) को तरजीह देते हैं. हाल के समय में सिप को बहुत अधिक लोकप्रियता मिली है.लगातार अच्‍छा रिटर्न चाहते है? इस फंड में लगा सकते हैं पैसा

फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी ने कहा कि वह व्हॉट्सएप पर एक नया शॉपिंग बटन पेश कर रही है जिससे लोगों को बिजनेस कैटलॉग खोजने में आसानी होगी.कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.वित्त वर्ष 2020-21 में गोल्ड ईटीएफ में निवेश चार गुना बढ़ा

शेयरों में निवेश से जुड़े जोखिम के अलावा इंटरनेशनल फंड में निवेश से करेंसी का जोखिम भी जुड़ा होता है. दूसरे देश की मुद्रा के मुकाबले रुपये में कमजोरी और मजबूती का असर आपके रिटर्न पर पड़ता है.फ्रैंकलिन टेम्पलटन म्यूचुअल फंड की बंद हो चुकी स्कीमों के निवेशकों को इस हफ्ते पैसे मिल जाएंगे. छह स्कीमों के निवेशकों को 2,962 करोड़ रुपये इस हफ्ते मिल जाएंगे.होंडा की कारें भी होंगी महंगी, जनवरी से बढ़ेंगे दाम

पूरा पाठ विस्तारित करें
संबंधित लेख
ऑनलाइन स्लॉट पेसेफ

नेशनल पेंशन सिस्टम (एनपीएस) में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने की कई कोशिश की जा रही है.

सी पोकर हाथ मूल्यांकनकर्ता

ब्‍याज दरों में कटौती का फैसला वापस होने के बाद एक सामान्‍य धारणा बनी. वह यह थी कि चुनावों को देखते हुए यह फैसला लिया गया.

बैकारेट पीएनजी

कीमतों में यह बढ़ोतरी विभिन्‍न मॉडलों में अलग-अलग होगी. यह वास्‍तव में कितनी होगी, इस बारे में जल्‍द ही डीलरों को बताया जाएगा.

भाग्यशाली दिन कैसीनो एनजेडई

युवा खासतौर से डायमंड ज्‍वेलरी खरीदने में दिलचस्‍पी लेते हैं. 10,000-20,000 रुपये की रेंज में लो प्राइस डायमंड ज्‍वेलरी के खासतौर से अच्‍छा करने की उम्‍मीद है.

lovebet जैकपॉट पिक 5

अपने घर के लिए अगर आप एयर प्यूरिफायर खरीदने जा रहे हैं तो कुछ बातों को जान लेना जरूरी है. यहां हम उन्हीं के बारे में बता रहे हैं.

संबंधित जानकारी
गरम जानकारी